You are here
Home > Home > एसआई को पड़ा हार्ट अटैक, 3 की हालत बिगड़ी

एसआई को पड़ा हार्ट अटैक, 3 की हालत बिगड़ी

News Hardoi newshardoi.com

एसआई को पड़ा हार्ट अटैक, 3 की हालत बिगड़ी

News Hardoi newshardoi.com
एसआई को पड़ा हार्ट अटैक, 3 की हालत बिगड़ी

-जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, एसआई लखनऊ रेफर

हरदोई। पोलिंग पार्टी रवानगी के दौरान एसआई को हार्ट अटैक पड़ा, हालत गंभीर देखते हुए उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया। वहीं तेज हवाओं से आइटीआइ की वर्कशाप की खिड़की का शीशा गिरने से एक महिला कार्मिक घायल हो गई, जबकि दो अन्य की तबियत बिगड़ने पर उन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

आरआर इंटर कालेज में पोलिंग पार्टी रवानगी के दौरान एसआई गाजियाबाद के कवि नगर के न्यू कैलाशपुरम निवासी वीरेंद्र सिंह पुत्र श्याम सिंह को हार्टअटैक पड़ गया। मौके पर मौजूद एएलएस एंबुलेंस पर मौजूद डाक्टरों की टीम ने उनकी जांच की, ब्लड प्रेशर हाई होने के कारण उन्हें तुरंत जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया। वहीं सांडी के उप डाकपाल के पद पर तैनात रविंद्र सिंह की पीठासीन अधिकारी में ड्यूटी लगी थी। आग लगने के दौरान रविंद्र अचेत होकर गिर गए। जिनका ब्लड प्रेशर चेक करने के बाद एंबुलेंस में इलाज किया गया और जिला अस्पताल भेज दिया गया। वहीं सहायक अध्यापक के पद पर तैनात अंकिता देवी पुत्री श्रीपाल की आईटीआई में हालत बिगड़ने पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। आईटीआई में तेज हवा के साथ वर्कशाप का शीशा टूटकर पाइप में लगा और वहां पर बैठी कुसुम लता पत्नी राजकुमार निवासी आशा नगर शहर कोतवाली के लग गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कार्डियोलाजिस्ट और न मिली दवाएं: जिला अस्पताल में हार्ट अटैक पड़ने पर वीरेंद्र सिंह को ले जाया गया। अस्पताल के कार्डियोलाजिस्ट तो नदारद ही थे। इसके साथ ही इमरजेंसी वार्ड में दवाएं भी नहीं थी। एंबुलेंस में मौजूद डाक्टर ने बाहर से दवाएं मंगाकर उनका इलाज कराया।

About Author

Leave a Reply

Top