You are here
Home > क्राइम > पटाखा छुड़ाने को लेकर विवाद, मारपीट में किशोरी की मौत

पटाखा छुड़ाने को लेकर विवाद, मारपीट में किशोरी की मौत

News Hardoi newshardoi.com

-पाली क्षेत्र के रम्पुरा में हुई घटना
-पटाखा छुड़ाने को लेकर हुआ विवाद

हरदोई : पाली क्षेत्र में गुरुवार को दीपावली पूजन के बाद चचेरे भाइयों में पटाखा छुड़ाने को लेकर विवाद हाे गया। देखते ही देखते विवाद बढ़ गया और मारपीट हो गई। मारपीट में किशोरी की मौत हो गई। घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी।

ग्राम रम्पुरा के दिनेश सिंह ने बताया कि गुरुवार रात में पुत्र सुमित पटाखा छुड़ा रहा था। पड़ोस में रहने वाले चचेरे भाई बबलू का पुत्र गोलू भी पटाखा छुड़ा रहा था। गोलू पटाखा जलाकर सुमित की ओर फेंक रहा था, जब सुमित ने पटाखा फेंकने से मना किया तो गोलू ने इसकी शिकायत अपने पिता बबलू से की। बबलू अपने भाइयों वीरेंद्र, भूरी आदि के साथ शराब पी रहे थे। शिकायत सुनकर बबलू ने अपने पुत्र को डांटने के बजाय सुमित को गाली-गलौज करते हुए पीटना शुरू कर दिया। सुमित की चीख पुकार सुनकर पुत्री राधा उसे बचाने के लिए पहुंची, जहां पर आरोपितों ने उसे भी मारापीटा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद पड़ोसी के आटो से लेकर वह लोग राधा को लेकर अस्पताल जा रहे थे, लेकिन वृंदावन तिराहा पर ही उसकी मौत हो गई। स्वजन शव लेकर गांव पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल कर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर बबलू, वीरेंद्र, रामप्रकाश और द्वारिका पर एफआइआर दर्ज की ली गई है। मामले की जांच कर दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

त्योहार की खुशियां मातम में बदली : घर पर त्योहार की खुशियां थी और लोग दीपक जलाने व पटाखा छुड़ाने में लगे हुए थे, लेकिन अचानक हुई मारपीट में पुत्री की मौत के बाद परिवार में मातम छा गया।

About Author

Leave a Reply

Top