You are here
Home > क्राइम > चुनावी रंजिश में पीट-पीटकर वृद्ध की हत्या, भाई समेत तीन घायल

चुनावी रंजिश में पीट-पीटकर वृद्ध की हत्या, भाई समेत तीन घायल

News Hardoi newshardoi.com

-देहात क्षेत्र के ग्राम कौढ़ा में हुई घटना
-गंभीर रूप से घायल भाई लखनऊ रेफर

हरदोई : देहात क्षेत्र में चुनावी रंजिश में पीट-पीटकर वृद्ध की हत्या कर दी गई। घटना में भाई समेत तीन लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर गंभीर रूप से घायल भाई को चिकित्सक ने लखनऊ रेफर कर दिया।

ग्राम कौढ़ा के श्याबरन सिंह खेतीबाड़ी करते थे। भाई रतन सिंह ने बताया कि गांव के सुशील सिंह से चुनावी रंजिश चल रही है। गुरुवार शाम को घर में पूजन करने के बाद भाई राजेश सिंह गांव में दुकान में सिगरेट पीने के लिए गए थे, वहां से वापस आते समय सुशील सिंह, कमलेश सिंह, नरेश सिंह, सूरज सिंह आदि लोगों ने राजेश सिंह पर हमला कर दिया। मारपीट होते देखकर भाई श्यामबरन सिंह, साले सरबजीत सिंह उर्फ दीपू सिंह व भतीजा अंकुल सिंह बचाने पहुंचे, हमलावरों ने सभी को पीटना शुरू कर दिया। हमलावरों ने भाई श्यामबरन सिंह को लाठी-डंडों से पीटा और तमंचा की बट मार दी, जिससे उनकी माैके पर मौत हो गई। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर राजेश की हालत गंभीर होने पर उन्हें चिकित्सक ने लखनऊ रेफर कर दिया। सीओ सिटी विकास जायसवाल ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्र किए गए हैं। पुलिस एफआइआर दर्ज कर सख्त कार्रवाई कर रही है।

पूजन कर घर से निकले थे राजेश सिंह : राजेश सिंह सेवानिवृत्त सैनिक हैं। घर में पूजन कर राजेश सिंह से निकले थे, सिगरेट पीने के बाद घर वापस आते समय सुशील ने अचानक हमला कर दिया और मारपीट होने लगी। भाई को पीटता देखकर श्यामबरन पहुंच गए और हमलावरों ने उनकी हत्या कर दी।

त्योहार पर घर में छाया मातम : जहां एक ओर घर-घर दीपावली की खुशियां छाई हुई थीं, वहीं दूसरी ओर अचानक हुई घटना से परिवार में मातम छा गया।

About Author

Leave a Reply

Top