You are here
Home > क्राइम > पुरानी रंजिश में किसान को मारी गोली, ग्रामीणों ने लगाया जाम

पुरानी रंजिश में किसान को मारी गोली, ग्रामीणों ने लगाया जाम

News Hardoi newshardoi.com

-पाली क्षेत्र के ग्राम भाहपुर के रहने वाले हैं किसान
-ग्राम निजामपुर में दूसरे समुदाय के लोगों ने मारी गोली

हरदोई : पाली क्षेत्र में पुरानी रंजिश में किसान को दूसरे समुदाय के युवक ने गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गए। गुस्साए ग्रामीणों ने पाली-रूपापुर मार्ग पर जाम लगा दिया। जाम लगने की जानकारी पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। ग्रामीण नहीं माने और जाम लगाए रखा। क्षेत्रीय विधायक के समझाने पर ग्रामीण शांत हुए और जाम हटाया।

ग्राम भाहपुर के शिरीष खेतीबाड़ी करते हैं। स्वजन ने बताया कि निजामपुर के अली बारिश से पुरानी रंजिश चल रही है। शुक्रवार को शिरीष अकेले मजदूर लेने के लिए बाइक से निजामपुर गए थे, जहां पर अली बारिश ने अपने साथियों के साथ मिलकर शिरीष को गाली-गलौज किया और मारापीटा, इसके बाद तमंचे से गोली मार दी, गोली शिरीष के पेट में लगी और फंस गई। घटना की जानकारी पर स्वजन और ग्रामीण निजामपुर पहुंचे और घायल शिरीष को लेकर पीएचसी पहुंचे, जहां से चिकित्सक ने जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं गुस्साए ग्रामीणों ने पाली-रूपापुर मार्ग पर जाम लगा दिया। दो समुदाय के बीच हुए विवाद की जानकारी पर पाली समेत आसपास के थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई, लेकिन ग्रामीण जाम हटाने को तैयार नहीं हुए। इसके बाद विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया, इसके बाद ग्रामीणों ने जाम हटा ली। घटना की जानकारी पर एसपी अजय कुमार पांडे पाली थाना पहुंचे। उन्होंने बताया कि घायल के स्वजन की तहरीर पर छह लोगों पर एफआइआर दर्ज की गई है। अली बारिश को पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य की तलाश की जा रही है।

ग्रामीणों ने लगाया पुलिस पर देर से आने का आरोप : ग्रामीणों ने पुलिस पर देर से आने का आरोप लगाया, जिस कारण ग्रामीण गुस्साए हुए थे और पुलिस की बात मानने को तैयार नहीं थे। क्षेत्रीय विधायक ने मामले को शांत कराया।

About Author

Leave a Reply

Top