You are here
Home > Home > जिला अस्पताल के बड़े बाबू निकले कोरोना पाॅजिटिव

जिला अस्पताल के बड़े बाबू निकले कोरोना पाॅजिटिव

News Hardoi newshardoi.com

-ट्रूनॉट मशीन से की गई थी जांच
-एनआरसी में किए गए क्वारंटाइन

हरदोई। अस्पताल में वार्ड ब्वॉय और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों के संक्रमित होने के बाद बड़े बाबू कोरोना पॉजिटिव निकले। सोमवार को उनकी ट्रूनॉट मशीन से जांच हुई थी। जिसके बाद अस्पताल के कर्मियों में खलबली मच गई है। अब जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 255 पहुंच गई है। जिसमें 205 लोग कोरोना मुक्त होकर घर पहुंच गए हैं।

शहर के बिलग्राम चुंगी के लक्ष्मीपुरवा के रहने वाले एक व्यक्ति जिला अस्पताल में बड़े बाबू हैं। सोमवार को अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मियों समेत 17 लोगों की ट्रूनॉट मशीन से जांच कई गई थी। जिसमें वरिष्ठ लिपिक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली है। जिसके बाद अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मियों में खलबली मच गई है। इसके बाद वरिष्ठ लिपिक को अस्पताल के एनआरसी वार्ड में क्वारंटाइन किया गया है। वहीं उनके परिवार समेत संपर्क में आए लोगों की मंगवार को जांच कराई जाएगी।

परिवार के लोगों को किया होम क्वारंटाइन: वरिष्ठ लिपिक के परिवार में पत्नी और बच्चे हैं। सभी को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है। उनके घर से 250 मीटर का एरिया सील कराया जाएगा और उसे सैनिटाइज कराया जाएगा।

अस्पताल में लगातार बढ़ रहे संक्रमित: वार्ड ब्वाॅय, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के बाद वरिष्ठ लिपिक पॉजिटिव निकले हैं। वार्ड ब्वॉय के परिवार में तो कोई संक्रमित नहीं हुआ, लेकिन चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की पत्नी, बेटी और मां संक्रमित हो गई। अस्पताल में संक्रमितों की लगातार बढ़ रही संख्या से अन्य स्वास्थ्य कर्मी परेशान नजर आए।

डाकखाना में बढ़ रहा संक्रमण फैलने का खतरा: शहर के बैंक ऑफ इंडिया के एक कर्मी के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद बैंक को सील कराकर सैनिटाइज कराया गया। जिसके बाद बैंक के सभी कर्मियों की जांच कराई गई। वहीं डाकखाना में सबसे पहले इंडिया पोस्ट बैंक के मैनेजर कोरोना पॉजिटिव निकले। इनके बाद इंडिया पोस्ट बैंक का एक कर्मी और आधार कार्ड बनाने वाला कर्मी भी कोरोना पॉजिटिव निकला। डाकखाना में तीन कोरोना संक्रमित मिलने के बाद भी डाकखाना एक भी दिन के लिए सील नहीं कराया गया। जिससे डाकखाना में संक्रमण का खतरा अधिक बढ़ गया है। वहीं डाकखाना के अधिकारी इसको लेकर गंभीर नजर नहीं आ रहे हैं।

About Author

Leave a Reply

Top