You are here
Home > क्राइम > सीसी कैमरे में कैद शातिर, फिर भी पकड़ से दूर

सीसी कैमरे में कैद शातिर, फिर भी पकड़ से दूर

ताबड़तोड़ रही घटनाओं को रोकने में पुलिस नाकाम

हरदोई। शहर में होने वाली वारदातों में शामिल शातिर सीसी कैमरे में कैद होने के बाद भी खुले घूम रहे हैं। पुलिस फुटेज मिलने के बाद भी बदमाशों को पकड़ना तो दूर उनकी पहचान तक नहीं करा पा रही है। शहर में हुई कई घटनाओं में पुलिस की उदासीनता की पोल खुलकर सामने आई है।

सुरक्षा की दृष्टि से ने चैराहों, दुकानों और घरों के बाहर सीसी कैमरे लगाए हैं। इसका उद्देश्य यह है कि अगर कोई वारदात होती है तो सीसी फुटेज की मदद से पुलिस को बदमाशों, शातिरों तक पहुंचने में मदद मिल सके। पुलिस भी वारदात होने पर सबसे पहले सीसी कैमरे की फुटेज खंगालती है, लेकिन शहर में हुई कई घटनाओं में पुलिस कैमरों की मदद मिलने के बाद भी बदमाशों को पकड़ने में सफल नहीं हो पा रही है।

एक ही रात में हुई थी तीन दुकानों में चोरी:

शहर के सिनेमा चैराहा से पहले गली देव कंप्यूटर की दुकान में 02 अक्टूबर की अल सुबह कार सवार बदमाशों ने लैपटॉप समेत लाखों का माल लेकर फरार हो गए थे। माल चोरी करने वाली शातिर दुकान में लगी सीसी कैमरे में कैद हो गए थे। दुकान मालिक आशीष तोमर ने सीसी कैमरे की फुटेज पुलिस को उपलब्ध कराई थी, लेकिन पुलिस शातिरों की पहचान तक नहीं कर पाई तो पकड़ा दूर की बात है।

शहर के नघेटा रोड स्थित निजी नर्सिंग होम के सामने न्यू सिंह मेडिकल एजेंसी से 02 अक्टूबर की रात ही नकदी और महंगी दवाएं चोरी हुई थी। नर्सिंग होम और मेडिकल एजेंसी से आगे एक घर में सीसी कैमरे लगे हुए थे, जिसमें शातिरों की कार कैद हुई थी। जिसके सहारे पुलिस शातिरों तक पहुंच सकती थी, लेकिन न तो पुलिस कार का पता लगा सकी और न ही कार का नंबर और उसके मालिक का पता कर सकी, जिससे उनकी पहचान की जा सके।

शहर के सरकुलर रोड स्थित रंगोली मंडप से 03 दिसंबर को जय नारायण तिवारी के पुत्र के आशीर्वाद समारोह के दौरान तीन शातिर स्टेज पर रखे जेवर और नकदी से भरे दो बैग लेकर फरार हो गए। लॉन में लगे सीसी कैमरे में तीन शातिर कैद भी हो गए। जिसकी फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध कराई गई है, इसके बाद भी पुलिस उन तक नहीं पहुंच सकी।

About Author

Leave a Reply

Top